Site icon https://www.nandanews.com

Uttar Pradesh Basic Education Department News 2023: मांडलिक संगठन मंत्री बनने पर माननीय डॉ. मनोज पाण्डेय , विधायक ऊंचाहार ने रायबरेली जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला को किया सम्मानित!

Uttar Pradesh Basic Education Department News 2023: मांडलिक संगठन मंत्री बनने पर माननीय डॉ. मनोज पाण्डेय , विधायक ऊंचाहार ने रायबरेली जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला को किया सम्मानित!

 

 

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष श्री राजेश शुक्ला जी के लखनऊ मंडल के मांडलिक संगठन मंत्री बनने पर आज माननीय कैबिनेट मंत्री / विधायक ऊंचाहार , मुख्य सचेतक विधानमंडल डॉ• मनोज कुमार पांडेय जी द्वारा मांडलिक मंत्री लखनऊ मंडल निर्वाचित होने पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ रायबरेली के जिलाध्यक्ष श्री राजेश शुक्ला जी को अपने आवास पर जनपद के हजारों शिक्षकों की मौजूदगी में शिक्षकों की ओर से रायबरेली में उनका स्वागत सम्मान किया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की नई प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव प्रकिया मे मांडलिक संगठन मंत्री निर्वाचित हुए जनपद रायबरेली के राजेश शुक्ला ।

 

 

गौरतलब है कि लखनऊ मंडल से मांडलिक मंत्री के पद पर जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने नामांकन किया । लखनऊ मंडल से कोई और नामांकन न होने की वजह से राजेश शुक्ला को निर्विरोध मांडलिक मंत्री घोषित किया गया ।

शिक्षक रमेश कुमार शुक्ल ने कहा जिलाध्यक्ष श्री राजेश शुक्ला को प्रांतीय नेतृत्व व शिक्षक प्रतिनिधियों द्वारा मांडलिक मंत्री निर्विरोध निर्वाचित होने पर जनपद रायबरेली के शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है। वहीं छतोह के अध्यक्ष आदित्य पांडेय ने कहा कि छतोह समस्त शिक्षकों की ओर से आदरणीय श्री राजेश शुक्ला को बधाई एवम प्रांतीय नेतृत्व को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की नई प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव की प्रकिया रिसालदार पार्क , शिक्षक भवन , लखनऊ में निर्वाचन अधिकारी डॉ• आर पी मिश्रा की देख रेख में पारदर्शी ढंग से संपन्न हुई।

इसे भी पढ़ें:

https://nandanews.com/%e0%a4%890-%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b00-%e0%a4%9c%e0%a5%82%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%b0-%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%88%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%95%e0%a5%82%e0%a4%b2-%e0%a4%b6%e0%a4%bf%e0%a4%95/

बधाई संदेश 

 

श्री राजेश शुक्ला के निर्विरोध संगठन मंत्री निर्वाचित होने पूरे जनपद में खुशी की लहर है।जनपद के 5000 से अधिक शिक्षकों-शिक्षिकाओं का प्रतिनिधित्व करने वाले बड़े भाई उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के शानदार , तेज तर्रार , कर्मठ , जुझारू जिलाध्यक्ष श्री राजेश शुक्ला जी को मांडलिक मंत्री के पद पर निर्वाचित होने की बहुत – बहुत शुभकामनाएं ।

डॉ• मनोज कुमार पांडेय

पूर्व कैबिनेट मंत्री / विधायक ऊंचाहार , मुख्य सचेतक विधानमंडल

उत्तर प्रदेश। 

 

आभार प्रकट करते हुए श्री राजेश शुक्ला ने कहा कि……

 

परम सम्मानित साथियों,भाइयों और बहनों!

 

आप सबके स्नेह,आशीर्वाद और शुभकामनाओं के प्रतिफल स्वरूप ऐसा पल आया है जिसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता था,शिक्षक राजनीति में हमनें आप सबके सहयोग से संघर्ष किया,ईमानदारी से सेवा की,कभी हार नहीं मानी,कभी अपने कर्तव्यपथ पर कोई समझौता स्वीकार नहीं किया!

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के परम आदर्णीय प्रांतीय अध्यक्ष डा दिनेश चंद्र शर्मा जी के आशीर्वाद और आप सबकी शुभकामनाओं से मेरे जैसे एक छोटे कार्यकर्ता को माण्डलिक संगठन मंत्री-लखनऊ के पद पर चुना गया,जिसका श्रेय आप सबको जाता है कि आपने हर कदम पर हमारा मनोबल बढाया,कभी हारने नहीं दिया,और मेरे लिए प्रार्थना की।

आप सबको बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं! आप सबका बहुत-बहुत धन्यवाद एवं आभार!

आपका अपना

 

राजेश कुमार शुक्ला

माण्डलिक संगठन मंत्री

मण्डल-लखनऊ/ 

जिलाध्यक्ष-रायबरेली

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ,शाखा-रायबरेली।

Exit mobile version