Yashasvi jaiswal cricketer girlfriend: यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने! जानिए कहां की रहने वाली है?

Yashasvi jaiswal cricketer girlfriend: यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें आई सामने! जानिए कहां की रहने वाली है?

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय स्टार बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 209 रनों की शानदार पारी खेली। यशस्वी जायसवाल के करियर की टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन पारी है जिसका उनको आईसीसी की रैंकिंग में लाभ भी मिला।

यशस्वी जायसवाल वर्तमान में 34 पायदान की छलांग लगाकर 29वें पायदान पर पहुंच गए हैं लेकिन हम आज उनके क्रिकेट करियर और उनके रिकॉर्ड पर बात बिल्कुल भी नहीं करेंगे क्योंकि इन सारी चीजों के अतिरिक्त एक जो सबसे महत्वपूर्ण बात है जिसके कारण वर्तमान में यशस्वी जायसवाल चर्चा में हैं।

इस बार यशस्वी जायसवाल अपनी दोहरे शतकीय पारी के कारण नहीं बल्कि एक विदेशी लड़की के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है उसे महिला का नाम मैडी हैमिल्टन है। मैडी हैमिल्टन बेहद खूबसूरत लड़की है जो कि इंग्लैंड देश की रहने वाली है इसके खिलाफ यशस्वी ने दोहरा शतक जड़ा है।


चर्चा भी क्यों ना हो क्योंकि इस चर्चा का मूल स्वयं यशस्वी जायसवाल ने मैडी के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की और फिर उसके कैप्शन में लिखा परिवार “कैप्शन”
और तस्वीर की वजह से क्रिकेटर के चाहने वाले फैंस इस रिलेशनशिप करार दे रहे हैं और यह भी कहा जा रहा है कि मैडी हैमिल्टन ही यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड है क्योंकि मेरी को कई बार इंटरनेशनल मैचों और आईपीएल के मैचों में स्पॉट किया गया है।


अब अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते लेकिन स्वयं यशस्वी का इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना फैंस के लिए एक खुशखबरी मिली है।

इसे भी पढ़ें

Yashashvi Jaiswal Indian cricketer: यशश्वी जायसवाल ने अफगानी गेंदबाजों की उधेड़ी बखिया! लगाए 6 गगनचुंबी छक्के और बनाया शानदार अर्द्धशतक।

https://www.nandanews.com/yashashvi-jaiswal-indian-cricketer-%e0%a4%af%e0%a4%b6%e0%a4%b6%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%b8%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b2-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%85%e0%a4%ab/

डिसक्लेमर:

‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

Leave a comment