Hotel Cosmos Inauguration 2024: श्रीरामचरितमानस पाठ,भंडारा के साथ होटल कॉसमॉस का शुभारंभ! आईए जानते हैं इंडियन,चाइनीज,कॉन्टिनेंटल और बीयर बार की बेहतरीन सुविधाएं, हॉस्पिटैलिटी,प्राइम लोकेशन,होटल की बुकिंग कैसे करें?

Hotel Cosmos Inauguration 2024: श्रीरामचरितमानस पाठ,भंडारा के साथ होटल कॉसमॉस का शुभारंभ! आईए जानते हैं इंडियन,चाइनीज,कॉन्टिनेंटल और बीयर बार की बेहतरीन सुविधाएं, हॉस्पिटैलिटी,प्राइम लोकेशन,होटल की बुकिंग कैसे करें?

Hotel Cosmos Inauguration: यदि आप यात्रा करते हैं और उस यात्रा के दौरान अगर आपको किसी शहर में एक से अधिक दिन रुकना पड़ता है तो जाहिर सी बात है आप या तो अपने रिश्तेदार के यहां,धर्मशाला अथवा किसी होटल में ठहरने की सुविधा को देखते हैं ऐसे में यदि आपको कोई बेहतरीन सुविधा वाला,सस्ते दामों में होटल का नाम सुझाव देता है तो आप उसको विभिन्न माध्यमों से जांच परख कर बुकिंग के लिए चुनते हैं।

जी हां आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे रेस्टोरेंट & होटल कम बीयर बार के बारे में जो बेहतरीन सुविधाओं के साथ-साथ,भोजन की गुणवत्ता, अद्भुत स्वाद, लक्जरी रूम और विभिन्न सेवाओं का प्रदाता है। आज 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर होटल कॉसमॉस का भी उद्घाटन श्री रामचरितमानस पाठ और भंडारा के साथ हुआ।

Table of Content: विषय सूची

1.भोजन में विविधता:इंडियन,चाइनीज और कॉन्टिनेंटल।

2.बीयर बार।

3.सुविधाएं

  1. सस्ता एवम गुणवत्तापूर्ण सामग्री,
  2. बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी,

6.प्राइम लोकेशन,

7.रूम व्यू ऐट ए गैलेंस

8.होटल की बुकिंग कैसे करें?

1.Veriety in food/भोजन में विविधता

अगर बात की जाए खाने की तो आप होटल कॉसमॉस( hotal Cosmos) में विभिन्न प्रकार के फास्ट-फूड, जंक-फूड, ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और सफर सभी का आनंद ले सकते हैं,यहां पर खाने की गुणवत्ता बहुत बेहतरीन और लाज़वाब स्वाद ही पहचान है।
आप यहां पर इंडियन,चाइनीज और कॉन्टिनेंटल फूड की विभिन्न वैरायटी का आप आनंद ले सकते हैं।

2.बीयर बार की सुविधा

यदि आप पीने के शौकीन है तो आप इस होटल में इसका आनंद ले सकते हैं क्योंकि यह आपको विभिन्न देशी और विदेशी ब्रांड की लिकर और बीयर उपलब्ध कराता है।


होटल कॉसमॉस रायबरेली रोड और दक्षिण पूर्वी लखनऊ एरिया में एकमात्र लाइसेंस प्राप्त बीयर बार की सुविधा वाला होटल है इसके आसपास आपको कहीं भी बीयर बार नहीं मिलेगा अगर बात की जाए पूरे लखनऊ में तो बहुत कम या यूं कहें कि गिने-चुने होटल ही है जिनके पास बीयर बार की सुविधा है।

3.जानिए यहां की सुविधाओं के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यहां पर आपको विभिन्न प्रकार की सुविधा एवं सेवाएं प्रदान की जाती हैं जैसे बर्थडे पार्टी किटी पार्टी इंगेजमेंट शादी विवाह बिजनेस मीटिंग और कॉरपोरेट वर्ल्ड की मीटिंग आदि के लिए बेहतरीन सुविधाओं से लैस हाल की बुकिंग सुविधा भी उपलब्ध है आप चाहे तो सेपरेट फैमिली के लिए पार्टी हाल भी बुक कर सकते हैं।

4.सस्ता एवं गुणवत्तापूर्ण सामग्री से लैस

होटल का आसपास में आपको आने के बाद बहुत अधिक जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी यहां पर बेहतरीन गुणवत्ता वाली सामग्री आपको बहुत ही वाजिब नाम में प्राप्त हो जाएगा आप यहां पर रेस्टोरेंट और होटल के साथ बीयर बार का भी पूर्ण रूप से सेवा प्राप्त कर सकते हैं।
यहां पर सभी प्रकार की सामग्रियां उचित और बेहतरीन गुणवत्ता वाली ही मिलेगी आपको किसी भी प्रकार की शिकायत का मौका नहीं मिलेगा।

5.बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी

होटल कॉसमॉस में आपको बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी का एहसास होगा यहां के विभिन्न प्रकार के ब्रेकफास्ट, स्नैक्स,लंच और डिनर तथा साथ ही यहां के रूम साइज में काफी बड़े हैं,कुशन और मैट्रेस बहुत आरामदेय और आनंददाई हैं। यहां का स्टाफ भी पूरी तरह से कोऑपरेटिव और केयरफुल है।


यहां पर आपको किसी भी प्रकार की परेशानी का अनुभव नहीं होगा जिस तरह से यहां का स्टाफ व्यवहार करता है,आप महसूस करेंगे कि हम किसी फाइव स्टार होटल में स्टे कर रहे हैं। यहां की इस सुविधा का अगर आपको लाभ लेना है तो आप एक बार यहां पर स्टे करके देख सकते हैं।

6.Hotal Cosmos प्राइम लोकेशन में है

होटल कॉसमॉस एक बेहतरीन प्राइम लोकेशन वाला रेस्टोरेंट&होटल काम बीयर बार है कई बार होटल लोकेशन में होने के बजाय काफी दूर रिमोट एरिया में होते हैं ऐसे में वहां पर चाह कर भी जाने का मन नहीं होता है लेकिन होटल का आसमान दक्षिण पूर्वी लखनऊ रायबरेली रोड के आसपास बहुत ही प्राइम लोकेशन में है।

यहां से एसजीपीजीआई 800मीटर, तेलीबाग 1 किलोमीटर, आलमबाग 8 किलोमीटर,चारबाग रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन 10 किलोमीटर, चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट 10 किलोमीटर की दूरी पर है इस प्रकार आप देख सकते हैं कि बहुत अधिक दूरी भी नहीं है। यह दूरी के लिहाज से भी बहुत ही शानदार लोकेशन में है।

  1. रूम व्यू ऐट ए गैलेंस

होटल कासमॉस के रूम की साइज और डिजाइन इतनी बेहतरीन है कि आप एक नजर में ही ओके कर देंगे,आप महसूस करेंगे कि किसी फाइव स्टार होटल में स्टे कर रहे हैं कितने शानदार सजावट, वॉल पेंटिंग्स, हैंगिंग्स और लाइटिंग है कि देखते ही मन मोह लेता है।

8.होटल कास मास की बुकिंग कैसे करें?

अब बात आती है की उपरोक्त सभी सुविधाओं का लाभ लेने के लिए यहां पर बुकिंग करने की सुविधा किस प्रकार उपलब्ध हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप होटल कॉसमॉस की बुकिंग ऑनलाइन अथवा रिसेप्शन काउंटर के माध्यम से की जा सकती है।

पेमेंट मोड के लिए भी किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं है आप चाहे तो कैश और ऑनलाइन ट्रांसफर भी कर सकते हैं।
अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट ईमेल और कॉन्टैक्ट पर संपर्क कर सकते हैं।

संपर्क

https://www.hotelcosmos.in

Email: hotelcosmos9@gmail.com

Mobile No.7838079562

पता:

निकट दुर्गा मन्दिर ,रायबरेली रोड ,लखनऊ,पिन 226014

पर संपर्क कर सकते हैं।

आशा है कि आप हमारे इस लेख में “होटल कॉसमॉस Hotel Cosmos की विभिन्न सुविधाओं” के बारे में जानकारी प्राप्त कर चुके होंगे आपको इसी प्रकार की अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे वेबसाइट www.nandanews.com पर जाना होगा।

इसे भी पढ़ें

Prana Pratishtha and Related Events 2024: अयोध्या जी में भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के समस्त कार्यक्रम तय! सम्पूर्ण जानकारी यहां प्राप्त करें।https://www.nandanews.com/prana-pratishtha-and-related-events-2024-%e0%a4%85%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%a7%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a5%80-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ad%e0%a4%97%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a8/

डिसक्लेमर:

‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

हमारे बारे में

“नमस्कार! मैं रमेश कुमार शुक्ल हूं, Nanda News Blog का संपादक और लेखक। मैं रायबरेली उत्तर प्रदेश, भारत से हूं। हमारा न्यूज ब्लॉग एक स्रोत है जो सत्यप्रिय, ताजगी भरा और उत्कृष्ट समाचारों को आप तक पहुंचाने का उद्देश्य रखता है।
हम यहाँ आपको विभिन्न क्षेत्रों के समाचार प्रदान करते हैं, साथ ही समाज, राजनीति, विज्ञान, और कला के मुद्दों पर गहराई से चर्चा करते हैं।
हमारा मिशन है आपको जानकारीपूर्ण, विचारशील, और रोचक सामग्री प्रदान करना ताकि आप हमेशा समृद्धि की दिशा में अग्रणी रह सकें। धन्यवाद कि आप हमारे साथ हैं और आगे भी हमसे जुड़े रहेंगे।”

Leave a comment