Ram mandir pran pratishtha invitation card:22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण पत्र, देशभर के केवल 7000 लोगों को मिलेगा यह आमंत्रण पत्र।

Ram mandir pran pratishtha invitation card:22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण पत्र की सामने आई पहली झलक, देश भर में केवल 7000 लोगों को मिलेगा यह आमंत्रण पत्र!

तस्वीरें:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा

सनातन धर्म में 500 वर्षों से राम भक्तों को श्री राम मंदिर (ram mandir) बनने का इंतजार था जो अब जाकर पूरा हुआ। 22 जनवरी 2024 को रामलला अपने बाल स्वरूप में श्री राम मंदिर में विराजमान होंगे। इसी कड़ी में सभी कार्यों को अब जल्दी-जल्दी अंतिम रूप दिया जा रहा है राम मंदिर का भूतल बनकर तैयार है, 22 जनवरी 2024 को भगवान श्रीराम के बाल स्वरूप की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात मंदिर को दर्शनार्थियों के लिए खोल दिया जाएगा।

तस्वीरें:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा

लेकिन उससे पहले 22 जनवरी 2024 को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अतिथियों के आमंत्रण की तैयारी पूरे जोर-शोर से चल रही है आपको बता दें कि पूरे देश से केवल 7000 अतिथियों जिसमें साधु संत, सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री, राज्यपाल, राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री और कुछ विदेशी मेहमानों को इस महोत्सव में आमंत्रित किया जाएगा।

तस्वीरें:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा

आमंत्रण पत्र की पहली झलक सामने आ गई है।श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा आमंत्रण पत्र की तस्वीर जारी कर दिया गया है। सबसे पहले आप सभी के मध्य आमंत्रण पत्र की तस्वीर को आप सभी के साथ साझा करना उचित समझा। आप सभी देखें और अपने मोबाइल फोन में स्टेटस फेसबुक स्टेटस व्हाट्सएप स्टेटस और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक आदि पर स्टेटस के रूप में लगे और गर्व की अनुभूति करें।

तस्वीरें:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा

आपको बता दें कि राम मंदिर (ram mandir)से सभी अपडेट्स हम आपको अपने इसी पेज से देते रहेंगे इसलिए आप सब अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें तथा नियमित हमारे पेज पर आते रहें जिससे कि आपको श्री राम मंदिर (ram mandir) से जुड़ी समस्त अपडेट मिल सके।

बहुत-बहुत धन्यवाद जय श्री राम

ऐसे ही अन्य पोस्ट देखें

https://www.nandanews.com/sri-ram-mandir-newsupdates-2024%e0%a4%85%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%a7%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a5%80-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%b6%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%b0%e0%a4%be/

साभार: R Bharat

डिसक्लेमर:

‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

Leave a comment