swati mishra singer:’राम आयेंगे……(Ram Aayenge Song)’ भजन से लोकप्रिय होने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा कौन हैं,पीएम मोदी जी ने भी शेयर किया है राम आयेंगे….भजन!

swati mishra singer:’राम आयेंगे……(Ram Aayenge Song)’ भजन से लोकप्रिय होने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा कौन हैं,पीएम मोदी जी ने भी शेयर किया है राम आयेंगे….भजन!


पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के उद्घाटन के लिए अयोध्या गए हुए थे इस दौरान उनका अयोध्या वासियों ने दिल खोलकर स्वागत किया अयोध्या जी में पूरे मार्ग पर पुष्प वर्षा की जा रही थी। अब इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूट्यूब पर एक भजन का लिंक शेयर करते हुए कोट किया ” राम आएंगे……”भजन मंत्र मुक्त करने वाला है।

आपको बता दूं कि 22 जनवरी को अयोध्या जी में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हमारे प्रदेश और देश-विदेश में भी धूम मची हुई है इस दौरान प्रधानमंत्री द्वारा यह भजन शेयर किया जाना यह प्रदर्शित करता है कि प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भगवान राम की महिमा मंडन अभी से गाना शुरू कर दिया गया है यह सनातन धर्म के लिए गर्व की बात है।

पी एम मोदी जी ने यू ट्यूब पर लिंक को भी किया शेयर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने “राम आएंगे…..” भजन का यूट्यूब लिंक शेयर किया है और लिखा है, “श्री रामलला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है……..”

आईए देखते हैं राम आयेंगे……. भजन!

पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी सभी से की अपील

पीएम मोदी ने राम मंदिर के उद्घाटन समारोह से पहले लोगों से अपील की है कि वो श्रीराम भजन हैश टैग के साथ सोशल मीडिया पर भजन को अवश्य ही शेयर करें। उन्होंने खुद भी स्वाति मिश्रा का गाया ये भजन शेयर किया है।
अपने ‘मन की बात’ प्रोग्राम में भी पीएम मोदी ने कहा था,” क्यों न हम सभी मिलकर भगवान राम से जुड़ी सारी रचनाओं को एक कॉमन हैश टैग के साथ शेयर करें। मेरी आप सभी लोगों से गुजारिश है कि #SHRIRAMBHAJAN के साथ आप भजन, कविताएं, गद्य और अन्य रचनाएं सोशल मीडिया पर शेयर करें।”

आईए जानते हैं कि कौन हैं स्वाति मिश्र……?

“राम आयेंगे……”भजन को बिहार की स्वाति मिश्रा ने गाया है। स्वाति मिश्रा, जो बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं। छपरा से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई पूरी की और फिर बनारस हिंदू विश्वविद्यालय चली आईं। यहां से स्वाति ने क्लासिकल म्यूजिक में ट्रेनिंग ली।

पढ़ाई पूरी होन के बाद स्वाति ने गायिकी को ही करियर के तौर पर चुनने का फैसला किया और मायानगरी की ओर चल दीं। तब से आज तक वह मुंबई में ही रह रहीं हैं और अपना कैरियर संवार रही हैं। इस भजन से पहले स्वाति मिश्रा के छठी मैया को लेकर गाए गए गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। उनका “राम आएंगे……” यह भजन भी पूरी दुनिया में काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इस समय स्वाति मिश्रा फिलहाल मुंबई में रहती हैं। उनके इस भजन के वायरल होने के बाद उनके “राम आयेंगे…..” भजन को पीएम मोदी ने भी शेयर किया है।

आइए बताते हैं स्वाति मिश्रा जी के कितने यू ट्यूब चैनल हैं

आपको बता दें कि अब ‘राम आएंगे…….’ भजन स्वाति मिश्रा की पहचान बन चुका है। स्वाति मिश्रा ने एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में बताया था कि राम आएंगे भजन मात्र एक सप्ताह में तैयार हो गया था और यह भजन गत दीपावली से कुछ दिन पूर्व आया था भजन ने इस दीपावली पर वातावरण को ऐसा गुंजायमान किया कि पूरी दुनिया इस दीवाने का भजन का दीवाना हो गई।


हर किसी के मोबाइल फोन स्टेटस, फेसबुक आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्या सर चढ़कर बोल रहा था स्वाति मिश्रा ने बताया कि बॉलीवुड या भोजपुरी सिनेमा में उनका कोई गॉडफादर ना होने के कारण उन्होंने अपने इस भजन को अपने नाम से छोटे से यूट्यूब चैनल के माध्यम से लॉन्च किया था लेकिन देखते ही देखते यह भजन वायरल हो गया।


वैसे आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान स्वाति मिश्रा ने यह भी कहा था कि उनके पास वर्तमान में तीन यूट्यूब चैनल हैं।एक पर वह भोजपुरी कंटेंट शेयर करती हैं तो दूसरा केवल भजन से जुड़ा है। सभी चैनलों पर लाखों सब्सक्राइबर हैं। पीएम मोदी ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसे लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।

इसे भी देखें

https://www.nandanews.com/jatayu-vulture-arrivals-in-ayodhya-dham-news-2023%e0%a4%85%e0%a4%a6%e0%a5%8d%e0%a4%ad%e0%a5%81%e0%a4%a4-%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%97-%e0%a4%b9%e0%a5%88-%e0%a4%9c%e0%a4%9f%e0%a4%be/

जानिए श्री चंपतराय जी के बारे में

Champat Rai news 2024: जानिए कौन हैं चंपतराय (Champat Rai)जी? जिनके मार्गदर्शन में अयोध्या में श्री रामलला का बन रहा विशालतम मंदिर ।

हमारा यह लेख आपको कैसा लगा इसके लिए आप हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं जिससे कि हम अपने अगले लेख में सुधार और संशोधन कर सके आपका सुझाव अमूल्य है आप सभी साथियों से यह भी अनुरोध है कि कृपया अगर पसंद आया हो तो इसे अपने अन्य साथियों को भी शेयर करें तथा हमारे पेज पर इस प्रकार के लेख पढ़ने के लिए नियमित रूप से आते रहें, आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

डिसक्लेमर:

‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

Leave a comment